सोशल मीडिया पर बच्चों के फोटोज और वीडियो वायरल होते रहते है। क्योंकि इनके वीडियोज में एक मासूमियत होती है जो किसी के भी दिल को छू जाती है। अभी हाल में बचपन का प्यार गाना इसी कारण सोशल मीडिया पर छाया था। सहदेव दिरदो (Sahadev Dirdo) के गाने के बाद सोशल मीडिया पर अब रोज बच्चों के नए-नए वीडियो वायरल हो रहे है। इसी कड़ी में एक नया वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

क्या किया बच्चे ने?‘बचपन का प्यार’ गाना गाने वाले सहदेव दिरदो (Sahdev Dirdo) इन दिनों इंटरनेट पर चर्चाओं में बने हुए हैं। उनका गाना ‘बचपन का प्यार’ इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस गाने को लेकर रोज नए-नए वीडियो आते रहते है। लेकिन जो वीडियो हम आपके लिए लाए है उसे देखने के बाद आप ‘बचपन का प्यार’ भूल जाएंगे। ये जो वीडियो वायरल हो रहा है उसे देखने के बाद आपको भी अपना बचपन याद आ जाएगा। जैसा कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी के कहने पर बच्चा अलग-अलग जानवरों की आवाज निकाल रहा है। जो एकदम असली लग रही है। अगर आंख बंद के खाली आवाज सुनी जाए तो आप फर्क ही नहीं बता पाएंगे। इस वीडियो को देखने के बाद पक्का आप भी हैरान हो जाएंगे। तो चलिए पहले देखते है इस वीडियो को…

लोग कर रहे है तारीफइस वायरल हो रहे वीडियो को एक यूजर ने अपने फेसबुक पेज से शेयर किया है और साथ में कैप्शन में बच्चे की तारीफ भी की है। उन्होंने लिखा है कि, ‘प्रतिभाशाली लड़का (Talented Boy)’। आपको बता दे कि ये सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। यूजर्स इस वीडियो को तरह-तरह के कैप्शन के साथ शेयर कर रहे है और मजेदार कमेंट भी कर रहे है। तो आपको ये वीडियो कैसा लगा ये बात कमेंट में हमें जरूर बताएं।

Spread the love

By