Video: दूल्हे ने अपनी ही बारात में नंगे पांव भोजपुरी गाने पर किया जबर डांस, लोग बोले- गर्दा मच गया गुरु

शादी ज्यादातर लोगों के जीवन में एक बार ही होती। लोग इसे खास बनाने के लिए बहुत कुछ करते है जो उन्होंने पहले कभी न किया हो। पर कोरोना के कारण कई लोगों के सपनों पर पानी फिर गया। क्योंकि कोरोना ने शादी की रौनक ही खत्म कर दी। कोरोना प्रोटोकॉल के कारण लोग कम से कम संभव गतिविधियां कर रहे हैं। ऐसे भी कई वीडियो हमारे सामने आए है जिसमें दूल्हा खुद ही ढोल बचा जा रहा है। लेकिन आज का वीडियो इस से भी एक कदम आगे है।

क्या किया दूल्हे ने?इस समय सोशल मीडिया पर दूल्हे की डांस का वीडियो गर्दा उड़ा रहा है। इस वीडियो को यूजर ने Twitter पर शेयर किया है। जैसा की इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दूल्हा गोल्डन शेरवानी और मैरून साफा पहने अनोखे अंदाज में डांस कर रहा है। इस डांस की सबसे खास बात ये है कि दूल्हा नंगे पैर नाच रहा है। और दूल्हे एक्सप्रेशन तो इतना जानदार है कि आप अपने आप रोक ही नहीं पाएंगे इस वीडियो को देखने से।

किस गाने पर कर रहा है डांस?सोशल मीडिया पर इस वीडियो को कई लोग शेयर कर रहे है। इस वीडियो में दूल्हा एक सुपरहिट भोजपुरी गाने पर डांस कर रहा है। जो इस डांस को और भी खास बना दे रहा है।

लोगों ने क्या कहा?इस वीडियो पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने लिखा कि इतनी ख़ुशी इतनी ख़ुशी, तो वहीं दूसरे यूजर इनकी तारीफ भी कर रहे है।

Spread the love
%d bloggers like this: