भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Team India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के फैंस को लंबे वक्त से उनकी एक इंटरनेशनल सेंचुरी (Century) का इंतजार है। हर मैच में यही लगता है कि इस बार तो शतक लग ही जाएगा लेकिन विराट अपने फैंस को लंबे समय से बस निराश ही कर रहे है। इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई Memes भी आते रहते है लेकिन इस बार वीरेंद्र सहवाग () ने भी विराट के शतक को लेकर मजेदार बात कही है।

क्या कहा सहवाग ने?भारतीय क्रिकेट टीम ( IndianTeam India) के पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक खबर का स्क्रीनशॉट शेयर किया है जिसमें बताया गया है कि 2 स्टूडेंट्स फिर से एग्जाम देना चाहते हैं क्योंकि वो लोग अपने 99.99 फीसदी और 99.97 फीसदी रिजल्ट से खुश नहीं हैं। इस खबर को शेयर करते हुए सहवाग ने विराट कोहली (Virat Kohli) के शतक को लेकर एक मजेदार कैप्शन लिखा है, उन्होंने लिखा कि ‘इतने बुरे तरीके से तो शायद कोहली ने भी 100 की ख्वाहिश नहीं की होगी (Itni badly 100 toh shayad Kohli ne bhi nahi chahaya hoga.)।’

कब से नहीं लगाया शतक? एक समय था जब माना जा रहा था कि विराट किक्रेट के भगवान कहे जाने वाले पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के 100 शतकों का रिकॉर्ड बड़े ही आराम से तोड़ देंगे। लेकिन जिस हिसाब से विराट चल रहे है ये बात महज एक बात ही बनकर रह गई है। आपको बता दे कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंटरनेशनल क्रिकेट में आखिरी बार नवंबर 2019 में बांग्लादेश (Bangladesh) के खिलाफ डे-नाइट टेस्ट में शतक लगाया था। उसके बाद से लगभग दो साल हो गए विराट एक भी शतक नहीं लगा पाए है।

Spread the love

By