अगर आप भी सूशी खाना पसंद करते है तो, आपको ये वीडियो जरूर देखनी चाहिए और जिन लोगों को सूशी के बारे में कुछ नहीं पता मेरे दोस्त की तरह उसे तो ये वीडियो सबसे पहले देखनी चाहिए नहीं तो कोई पूछ लिया तो जवाब नहीं दे पाएंगे आप। सूशी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

क्या है सूशी?खाने के मामले में हमारे देश के लोग हर किसी देश से आगे है, लेकिन आजकल अपने देश में एक डिश की चर्चा में बनी हुई है जिसका नाम है सूशी। आपको बता दे कि सूशी जापानियों का पारंपरिक भोजन है जो चावल, शी फूड और कच्ची सब्जियों से बनता है। अपने देश में लोग इसे जमकर खा रहे है और Momos के बाद इसका भी बजार बढ़ता ही जा रहा है। इसको देखते हुए कॉमेडियन गौरब कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया।

क्या कहा कॉमेडियन ने?सूशी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को कॉमेडियन गौरब कपूर ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में उन्होंने कहा कि, ‘मैंने मार्केट में एक नया चलन देख लिया है। लोगों को सूशी पसंद आनी शुरू हो गई है। तो दुनिया में सूशी के जितने भी हितधारक हैं, उनसे हाथ जोड़कर प्रार्थना है कि तुम्हारी सूशी को विकासपुरी आने से रोक लेना। क्योंकि आज से 20 साल पहले विकासपुरी में मोमो आया था, आज विकासपुरी के आधे बच्चों की शक्ल मोमो जैसी हो चुकी है।’ वह आगे कहते हैं कि, ‘एक बार सूशी विकासपुरी पहुंच गई, एक बंदा है जो उसमें सीख डालके तंदूर में डाल देगा। और फिर खाओ तंदूरी सूशी जिंदगी भर। फिर बनेगी ग्रेवी सूशी। इसके आगे उन्होंने जो कहा उसके लिए आप पहले ये वीडियो देख लिजिए…

Harsh Goenka ने भी शेयर किया वीडियोबिजनेसमैन हर्ष गोयनका को ये वीडियो इतना पसंद आया कि उन्होंने इस वीडियो को एक मजेदार कैप्शन के साथ अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि Sushi is under serious threat in India! I would urge senior Japanese diplomats to intervene…आपको बता दे कि गोयनका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन वो मजेदार वीडियो, जोक्स और इन्स्पिरेशनल पोस्ट्स शेयर करते रहते हैं।

लोगों पसंद आ रहा है ये वीडियोगौरव का ये वीडियो सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे है। तो आप भी कमेंट कर के हमें बताए आपको ये वीडियो कैसा लगा।

Spread the love

By