वीडियो: पंखे की मदद से लड़के ने लेटे-लेटे खाया खाना, लोग बोले- जुगाड़ इंडिया से बाहर न जाए

सोशल मीडिया पर कब, क्‍या वायरल हो जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता है। यहां आए दिन एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियोज वायरल होते हैं। अब एक ‘तेजस्‍वी’ लड़के का वीडियो चर्चा में है जिसे देख लोगों की हंसी नहीं रुक रही है।

इस वीडियो में video nation नाम के फेसबुक पेज से शेयर किया गया है। 13 सेकंड के इस वीडियो में एक लड़का बेड पर लेटा हुआ नजर आ रहा है। अब इसमें मजेदार चीज उसका किया गया जुगाड़ है।

पंखे ने किया कमाल
लड़के ने सिर के नजदीक एक पंखा रखा हुआ है और अपने बगल में चम्‍मच के साथ प्‍लेट में खाने के लिए सामान रखा है। जुगाड़ यह है कि पंखे और चम्‍मच को एक तार से इस तरह बांधा गया है कि जब पंखा घूमता है तो चम्‍मच से खाने का आइटम सीधे लड़के के मुंह में पहुंचता है।

खाते हुए फोन चला रहा है लड़का
लेटे-लेटे ही लड़का खा रहा है और मजे से फोन चला रहा है। वीडियो पर कैप्‍शन दिया गया है, ‘मानसिक शक्तियों का पूरा प्रयोग करते हुए कुछ तेजस्‍वी लड़के।’ वीडियो देखने के बाद यूजर्स हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

लोगों के आए ऐसे कॉमेंट्स कॉमेंट सेक्‍शन में कोई कह रहा है कि हक से कहो, हम इंजिनियर हैं तो किसी का कहना है कि यह आइडिया इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए। एक यूजर ने कॉमेंट किया, ‘अब ‘मेले बाबू ने थाना थाया’ की भी जरूरत नहीं पड़ेगी।’

Spread the love
%d bloggers like this: