पुलिस डिपार्टमेंट में काम करने वाले लोग सीरियस माने जाते हैं। हालांकि, पिछले कुछ वर्षों में यह इमेज बदली है और पुलिसकर्मियों की सोशल मीडिया पर तरह-तरह की क्रिएटिविटी देखने को मिली है। अब फरीदाबाद पुलिस भी इस ट्रेंड में शामिल हो गई है जिसके सेंस ऑफ ह्यूमर को देख सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी नहीं रुक रही है।

दरअसल, फरीदाबाद पुलिस ने शनिवार को ट्विटर पर एक मोटरसाइकल चोरी की जानकारी दी। इसके साथ उन्‍होंने अपराधी की तस्‍वीर शेयर की। इसमें मजेदार ट्विस्‍ट यह था कि पुलिस ने ट्वीट को बॉलिवुड का रूप दे दिया और इसमें शाहरुख खान की हिट फिल्‍म दिल तो पागल है के गाने ‘भोली सी सूरत’ के साथ वर्डप्‍ले किया।

पुलिस ने दिया क्रिएटिव हैशटैग
पुलिस ने बाइक और अपराधी की तस्‍वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘भोली सी सूरत, काम में सुस्ती, मोटर-साइकल चुराए, हाए।’ इसके साथ #अब_तो_अंदर_है जैसा क्रिएटिव हैशटैग देकर बताया कि शख्‍स को गिरफ्तार कर लिया गया है।

लोगों के आए मजेदार रिऐक्‍शन्‍स
अब लोग माइक्रोब्‍लॉगिंग साइट पर पुलिस के इस बॉलिवुड रेफरेंस को पसंद कर रहे हैं और इस ट्विस्‍ट के साथ दिए गए अपडेट पर तरह-तरह के रिऐक्‍शन्‍स दे रहे हैं। जहां कुछ लोगों ने गाने को पूरा किया तो कइयों ने यह कहते हुए मजेदार GIF शेयर किए कि पुलिसवालों का रिस्‍पॉन्‍स गजब का था।

Spread the love

By