शादी शब्द सुनते ही आपके दिमाग में आता है, पक्का एक सुंदर से जोड़े की एक प्यारी सी फोटो आंखों के सामने आने लगती होगी। लेकिन हर जगह और हर बार ऐसा नहीं होता है। शादी से जुड़ा एक हैरान करने वाला मामला पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान से सामने आ रहा है। इस मामले को जनने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी।

क्या हुआ शादी में?पाकिस्तान के सिंध प्रांत से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आ रहा है। सिंध के मीरपुरखास जिले के डिगरी शहर में भील समुदाय के एक लड़के ने ऐसी शादी की जिसके बाद लोग कुछ बोल नहीं पा रहे है। लड़के ने एक बकरी से शादी कर ली जिसके बाद अच्छे से अच्छे लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। युवक की बकरी से शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

पुलिस ने क्या कहा?पुलिस के मुताबिक भील समुदाय के युवक ने भी हिंदू धार्मिक रीति से बकरी के साथ सात फेरे लिए। पुलिस ने कहा कि घटना डिगरी के पास मंदरानवाला गांव की है। शादी समारोह में युवक के परिजन भी मौजूद थे। पुलिस ने शादी का इंतजाम करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि युवक की तलाश जारी है।

पहले भी हुई है ऐसे शादीआपको बता दें कि ये पहला मामला नहीं है, इससे पहले ब्राजील में एक बुजुर्ग व्यक्ति ने भी बकरी से शादी करने का दावा किया था। कुछ साल पहले अपने देश में इस से जुड़ा एक मामला हुआ था। उत्तराखंड के धनोल्टी में बकरियों की शादी के लिए बकरी स्वयंवर का आयोजन किया गया था।

Spread the love

By