सोशल मीडिया वैसे तो रोज कई वीडियो वायरल होते रहते है लेकिन कुछ वीडियो एकदम खास और अलग होते है। क्योंकि ये वीडियो किसी गलती की वजह वायरल हो जाते है। आज का वीडियो हमारे पड़ोसी देश के प्रधानमंत्री से जुड़ा हुआ है, जिसे देखने के बाद आपको भी हंसी आ जाएगी, क्योंकि मामला ही कुछ ऐसा है।

किसका वीडियो हुआ वायरल?पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसके बाद बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री का सोशल मीडिया जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है। मामला एक उद्घाटन से जुड़ा हुआ है। जहां इमरान खान उसी का नाम भूल गए जिसका वो उद्घाटन करने आए थे। इस वायरल वीडियो को Amit Kumar नाम के यूजर ने एक मजेदार कैप्शन के साथ शेयर किया है। उन्होंने लिखा है कि I came here to inaugurate, but what ?? Let me read behind… तो चलिए इस मामले को पूरा जानने के लिए पहले वीडियो देख लेते है।

लोगों ने क्या कहा?ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, लोग इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे है और साथ ही में जमकर शेयर भी कर रहे है। इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि “Yeh PM ki haalat hai… inki aawam pe taras aata hai” वहीं अन्य यूजर भी इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे है।

पहले भी हुआ है ऐसाइस से पहले पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो को शेयर किया था, जिसमें पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान अपने देश पाकिस्तान को संबोधित कर रहे थे और वो विपक्ष को कोस रहे हैं। उसके बाद जो हुआ था वो बहुत मजेदार था। इस वीडियो में वो स्‍पीच के दौरान लाइन ही भूल गए थे। इसके बाद जो हुआ था उसे पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने अपने सपने में भी नहीं सोचा था। दोनों वीडियोज को लेकर आपकी क्या राय है, कमेंट कर के हमें जरूर बताएं।

Spread the love

By