सोशल मीडिया पर वैसे तो कई वीडियो वायरल होते रहते है लेकिन कुछ वीडियो हमें हैरान कर देते है। क्योंकि उन वीडियो को देखने के बाद यकीन ही नहीं होता की वो वीडियो सच है। आज ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लाए है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जो लोगों का दिल जीत रहा है। मेरा दावा है कि इस वीडियो को देखने के बाद आप दादी की तारीफ करने लग जाएंगे।

क्या है मामला?नाच किसी भी पल को सेलिब्रेट करने का सबसे पॉपुलर तरीका है। यही वजह है कि हर खुशी के मौके पर भी हम सब अपने दोस्तों और परिवार के साथ डांस करना नहीं भूलते। आज जो वीडियो हम आपके लिए लाए है वो इसी से जुड़ा हुआ है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद सब हैरान है और कुछ लोग तो इस वीडियो को ‘Fake’ तक बता रहे है। जैसा कि वायरल होने वाले इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग महिला अपने ही स्टाइल में नाच रही होती है, तभी वहां मौजूद पोता भी उन्हें देखकर डांस करने लग जाता है। दादी और पोते के इस डांस को सोशल मीडिया पर खूब पसंद कर रहे है।

लोगों ने क्या कहा?यूट्यूब पर पोस्ट किए गए इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। लोगों को ये डांस इतना पसंद आ रहा है इसका अंदाजा इससे लगा सकते है कि अब तक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा व्यूज मिले गए है। यूजर्स इस वीडियो को सोशल मीडिया पर जमकर शेयर कर रहे है और इस वीडियो पर तरह-तरह के मजेदार कमेंट भी रहे है।

Spread the love

By